32.9 C
Maharajganj
May 18, 2024 | 5:10 am
Khabre Indo Nepal
Bhojpuriउत्तरप्रदेश

शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय का भोजपुरी बोल बम गाना चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला हुआ रिलीज

भोजपुरी गानों के बिना सावन का ये महीना अधूरा सा लगता है इस महीने में भोजपुरी जगत से कांवड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक बोलबम सांग रिलीज किये जा रहे हैं। इन भोजपुरी के कांवड़ गीतों की खूब धूम बोलबम के रास्ते में देखी जा सकती है। जहां इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं। आपको बता दें कि सावन के पावन महीने की शुरुआत से पहले ही बाबा के भक्तों के लिए भोजपुरी के कलाकार लगातार भोजपुरी बोलबम गीत रिलीज करते रहते हैं। इन गीतों को खूब पसंद भी किया जाता है।

लिंकः https://youtu.be/5VG2NSNEJIk

ऐसे में भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी से कोहराम मचानेवाली सुरों की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोल बम गीत ‘चूड़ी हरियरका पसंद पड़ेला’ रिलीज के साथ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। ये सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है। इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं और इसे सुनकर आप भी बाबा धाम जाने Raju क्रम में बाबा की मस्ती में डूबते नजर आएंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नवरत्न पांडेय के साथ अभिनेत्री चांदनी नजर आ रही हैं। दोनों का डांस और अंदाज भोले के भक्तों को अपना दीवाना बना रहा है।
नवरत्न पांडेय, चांदनी और शिल्पी राज के इस गाने ‘चूड़ी हरियरका पसंद पडेला’ के इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं। जबकि वीडियो को कोरियोग्राफ सिंटू मेहता ने किया है। इसके असिस्टेंट डायरेक्टर रवि राठौर हैं।

Spread the love

Related posts

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के 66 गौरव और विश्वास के साथ 66वां वर्षगाठ बहुत ही धूम धाम से मनाया गया

[email protected]

नाबलिंग लडकी के साथ छेड़छाड़ और मारपीट हुआ मुकदमा दर्ज

[email protected]

सोनौली पुलिस ने शातिर इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार गैंगस्टर पर जिले भर में दर्ज है 11 मुकदमा

[email protected]

पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार परेड की सलामी लेकर परेड का निरीक्षण किए

[email protected]

गोरखपुर-नरकटियागंज रेलवे ट्रेक पर मिला 30 वर्षीय युवक का शव

[email protected]

प्रशासन सख्त अस्पतालों में जांच बिना लाइसेंस एक अस्पताल को किया गया सील

[email protected]

Leave a Comment